CUET-Exam-2024

CUET UG 2024

67 / 100

CUET UG 2024: NTA 29 मई को कानपुर के लगभग 220 छात्रों के लिए परीक्षा आयोजित करेगा

CUET UG 2024: NTA 29 मई को दिल्ली परीक्षा केंद्रों के लिए CUET UG परीक्षा भी आयोजित करेगा, क्योंकि परीक्षा 14 मई की रात को ‘जनशक्ति मुद्दों’ के कारण स्थगित कर दी गई थी।

CUET UG 2024: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) 29 मई को कानपुर में कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट अंडरग्रेजुएट (CUET UG) 2024 परीक्षा की एक और पाली आयोजित करेगी, NTA के एक वरिष्ठ अधिकारी ने Indianexpress.com को बताया।

परीक्षा केवल चुनिंदा छात्रों के समूह के लिए आयोजित की जाएगी, जो महाराणा प्रताप ग्रुप ऑफ कॉलेजेज परीक्षा केंद्र पर परीक्षा में शामिल नहीं हो सके। 15 मई को गलत प्रश्न पत्र बांटे जाने के बाद यह फैसला लिया गया.

दिल्ली में CUET स्थगित: अभ्यर्थी असमंजस में, राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी को दोषी ठहराया

एनटीए ने उन उम्मीदवारों के लिए 15 मई की सीयूईटी को 29 मई तक के लिए स्थगित कर दिया, जिन्हें दिल्ली में परीक्षा देनी थी। यहां बताया गया है कि छात्र “कुप्रबंधन” पर कैसे प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मंगलवार की देर रात, जब कई युवा कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (सीयूईटी) के लिए उपस्थित होने के लिए तैयार थे, जिनका केंद्र दिल्ली में था, उनके लिए एक अप्रत्याशित घटना सामने आई। सीयूईटी (यूजी), जो पूरे भारत में 15 मई के लिए निर्धारित किया गया था, राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) द्वारा जारी एक सार्वजनिक नोटिस के अनुसार, केवल राजधानी में स्थगित कर दिया गया था और “अपरिहार्य कारणों” के कारण 29 मई के लिए पुनर्निर्धारित किया गया था। कथित तौर पर इसका असर लगभग 1.46 लाख छात्रों पर पड़ा, जो अंतिम समय में निराश हो गए।

Author photo
Publication date:
Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *